Saturday 11 February 2017

'मैं मतदान करुंगा' अपील के विज्ञापन में मिस कॉल का नंबर निकला था अभिनेत्री का

'मैं मतदान करुंगा' इस प्रतिज्ञा के अंतर्गत विज्ञापन, बॅनर,बोर्ड पर प्रकाशित मिस कॉल का नंबर गलत था और यह नंबर एक अभिनेत्री का होने से मनपा को लाखों की चपत लगी। इस मामले में जिम्मेदार अधिकारियों से हुआ घाटा वसूलने की मांग आरटीआई कार्यकर्ता अनिल गलगली ने मनपा आयुक्त अजोय मेहता को भेजे हुए पत्र में की हैं।

 

मुंबई महानगरपालिका का आम चुनाव 2017 के लिए चुनाव विभाग की पहल पर  'मैं मतदान करुंगा' इस प्रतिज्ञा अंतर्गत एक नंबर प्रकाशित किया था जिसपर नागरिकों मिस कॉल देने की अपील की गई थी। मनपा ने विज्ञापन,बॅनर,बोर्ड पर लाखों का खर्च किया लेकिन दुर्भाग्य से नंबर गलत था और जिस अभिनेत्री का नंबर था वह परेशान हुई। इतकी बड़ी गलती होने के बावजूद होऊन अब तक एक भी बोर्ड और बॅनर मनपा ने नहीं निकाला। जिस उद्देश्य से मनपा ने पहल की थी वह उद्देश्य फुस्स हुआ और पैसा भी पानी की तरह बहाया गया और कुछ साध्य नहीं हुआ हैं। 

अनिल गलगली ने मनपा आयुक्त अजोय मेहता से मांग की हैं कि सभी बोर्ड और बॅनर निकाला जाना चाहिए और सही मिस कॉल प्रसिद्ध करे तथा ' मैं मतदान करुंगा' इस प्रतिज्ञा अंतर्गत प्रकाशित गलत नंबर देखते हुए जिम्मेदार अधिकारियों की निश्चित कर विज्ञापन, बॅनर और बोर्ड पर किया गया खर्च वसूला जाए। 

No comments:

Post a Comment